सुशांत की मौत को कैसे माना सुसाइड, रूपा गांगुली ने की सीबीआई जांच की मांग

मुंबई (हिंदुस्तान बीट्स)।। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह रापजूत आत्महत्या मामले के बाद से एक तरफ जहां बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हो गई है वहीं दूसरी तरफ उन लोगों की संख्या भी कम नहीं है, जो सुशांत को न्याय दिलाने के लिए लगातार आवाज उठा रहे हैं। बीआर चोपड़ा की महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाने वाली रूपा गांगुली ने सुशांत सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।
रूपा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट किए जिनमें उन्होंने हैश टैग सीबीआईफारसुशांत लिखा। इन ट्वीट्स में रूपा ने तमाम सवाल उठाए हैं। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, क्या जांच बहुत जल्दबाजी में की गई है। फॉरेंसिक टीम 15 जून को क्यों वहां पहुंची। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा क्या उसके शरीर से किसी तरह के जहर के अवशेष मिले? रूपा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, क्या सीसीटीवी फुटेज की जांच करके उन्हें वेरिफाई किया गया कि घर में किसी ने प्रवेश नहीं किया था।
रूपा ने पूछा कि जब कोई सुसाइड नोट मिला ही नहीं था तो फिर पुलिस ने इसे सुसाइड कैसे घोषित कर दिया? रूपा ने लिखा कि डिप्रेशन के पॉइंट की तरफ इशारा करके शायद उस असल बिंदु पर से ध्यान हटाया जा रहा है जिसके चलते सुशांत मौत हुई। रूपा ने अपने ट्वीट में लिखा मैं ये नहीं समझ पा रही हूं कि इतना ब्रिलियंट और कमाल का इंसान इस तरह का रास्ता क्यों चुनेगा बिना किसी उकसावे के। कुछ ऐसी चीजें हैं जिन्हें या तो नहीं जोड़ा गया है या जिनकी सफाई नहीं दी गई है।

Comments